फेमस टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी से अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ सात फेरे ले लिए है। आज उन्होंने मुंबई में रीति-रिवाज के साथ शादी की है। जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। 

 

काम्या ने लाल-गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ है। इस लुक के साथ गोव्डन कलर का चोकर के साथ नथ, ईयररिंग्स, मांग बेदी पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही लाल कलर की लिपस्टिक के साथ हाथों में लाल-लाल चुड़ियां उनके लुक को और निखार रही हैं। काम्या दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

वहीं शलंभ गोल्डन कलर के शेरवानी में नजर आ रहे हैं। शादी की रस्में काम्या के घर माता की चौकी के साथ शुरू हो गई थी। जिसके बाद मेहंगी, हल्दी, संगीत के साथ अन्य रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

 

काम्या की हल्दी और मेहंदी की भी काफी तस्वीरें वायरल हुई है। जहां काम्या हल्दी के समय येलो कलर के लहंगा में नजर आ रही हैं। जिसमें उनकी फैमिली उन्हें हल्दी लगा रहे हैं। वह तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं। 

 

वहीं मेहदी की तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना। इस लुक में काम्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं शलभ ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आए।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: