इरफान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान की मुख्य भूमिका वाली अंगरेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का ध्यान खींचा है और फैंस को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए अंगरेजी मीडियम का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

 

लेकिन ऐसा होने से पहले, इस बहुचर्चित मताधिकार को आगे बढ़ाने के बारे में एक अद्यतन है। एक प्रमुख टैब्लॉयड को दिए साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने अब चाइनीज मीडियम को करने के बारे में संकेत दिए हैं।

 

 

 


इरफान खान और सबा क़मर की मुख्य भूमिका वाली 2017 की हिंदी मीडियम हिट रही और अंगरेजी मीडियम के ट्रेलर, डायलॉग प्रोमो और गानों को देखने के बाद प्रशंसकों ने पहले ही इसे सुपर-हिट फिल्म घोषित कर दिया है। दिनेश विजान, जो अंग्रेज़ी मीडियम का निर्माण भी कर रहे हैं, ने मिरर को बताया कि एक चाइनीज मीडियम की योजना है। उन्होंने कहा, "हां, क्योंकि शिक्षा एक सार्वभौमिक विषय है, यह होना चाहिए। एक चाइनीज मीडियम  की योजना है, लेकिन यह सब मेरे दोस्त इरफान खान पर निर्भर करेगा।”

 

 

 


इरफान खान को 2018 की शुरुआत में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। अभिनेता ने एक भावनात्मक वीडियो संदेश साझा किया था जिसमें उन्होंने कहा कि उनके बीमार होने के कारण, वह फिल्म का प्रचार नहीं कर पाएंगे।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: