दिल्ली पुलिस ने 31 वर्षीय एक व्यक्ति को डेटिंग वेबसाइटों पर आर्थोपेडिक सर्जन के रूप में पेश करने और भोली-भाली महिलाओं से पैसे ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार किया है। व्यक्ति की पहचान आनंद कुमार के रूप में की गई है, जो कहता है कि वह बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह से प्रेरित है जो शाहिद कपूर अभिनीत है।

 

 

एक डॉक्टर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए - कुमार द्वारा आरोपित - पुलिस ने आनंद और उसके सह-साजिशकर्ता प्रियम यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, आनंद ने डेटिंग वेबसाइट टिंडर पर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई और खुद की पहचान डॉक्टर के रूप में डॉ। रोहित गुजराल के रूप में की। इसके बाद आनंद ने डॉक्टरों से बात करना शुरू किया। रिश्ता मजबूत होने के साथ, आनंद ने डॉक्टर से शादी करने का वादा किया और अपने बैंक खाते में 30,000 रुपये ट्रांसफर भी किए। इसके अलावा आनंद ने उसकी निजी तस्वीरों और वीडियो को उजागर करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल भी किया।

 

 


अधिक जानकारी प्रदान करते हुए, पुलिस उपायुक्त (साइबर सेल) अनीश रॉय ने कहा कि आनंद एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म चलाते थे और इससे उन्हें बहुत सारे पुरुषों और महिलाओं के संपर्क में आने में मदद मिली जो मॉडल और अभिनेता बनने के इच्छुक थे। रॉय ने कहा, "उन्होंने डॉ। रोहित गुजराल के नाम से टिंडर, बंबल और मैट्रिमोनियल साइट्स जैसे डॉ। रोहित गुजराल जैसे कई डेटिंग ऐप पर फर्जी प्रोफाइल बनाने के लिए इन पुरुषों में से एक की तस्वीरों का इस्तेमाल किया। एक आर्थोपेडिक सर्जन होने का दावा किया।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: