आस्था के नाम पर पाखंड फैलाने वाले इन बाबाओं की पोल खोलने के लिए प्रकाश झा ने आश्रम वेब सीरीज लेकर आये थे। अब उन्होंने अपने दूसरे सीजन में काफी कुछ छिपा रखा है। सोशल मीडिया पर उनकी इस नई सीरीज का ट्रेलर वायरल हो चुका है। इस बार भी बॉबी देओल बाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं।


आश्रम के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि निराला बाबा पूरे इलाके में अपना प्रभाव छोड़ना चाहता है. उसे सभी पर अपना राज कायम करना था. उस सीजन में कहने को बॉबी देओल एक ढोंगी बाबा ही बने थे,लेकिन फिर भी वे शांत और सरल दिखाए गए थे. अब दूसरे सीजन में ये सब बदलने वाला है. निराला बाबा के रंग एकदम बदल जाएंगे और उनका गोरख धंधा देख सभी की आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि ये बाबा कैसे लड़कियों का शोषण करता है, ड्रग्स के धंधे में खुद को लिप्त रखता है और कैसे आस्था के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाता है.


ट्रेलर में बार-बार ये सवाल पूछा जाता है कि ये बाबा एक रक्षक है या फिर भक्षक?  प्रकाश झा की यही खासियत उन्हें दूसरों से अलग बनाती है. वे हमेशा दर्शकों को सोचने का मौका देते हैं, वे हमेशा अपनी फिल्म को किसी सवाल पर खत्म करते हैं. आश्रम सीरीज के जरिए भी वे इस समाज के लिए कई तरह के सवाल छोड़ गए हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: