भारत में ऑक्सीजन की कमी के बारे में बात करते हुए सोनू सूद की आंखें में आएं आंसू

सोनू सूद की आँखें उस वक्त नम हो गई, जब वे भारत के चिकित्सा संसाधनों की कमी और नागरिकों पर इसके प्रभाव पर चर्चा कर रहे थे। महामारी शुरू होने के बाद से अभिनेता सबसे आगे रहा है, संसाधनों के साथ देश भर में लोगों की मदद करना।

पत्रकार बरखा दत्त के साथ हालिया बातचीत में, सोनू ने मदद के लिए अनुरोध करते हुए कई फोन कॉल को भावनात्मक रूप से याद किया। अभिनेता ने कहा कि देश ने एक अच्छी स्वास्थ्य प्रणाली के महत्व को सीखा है, लेकिन एक बड़ी कीमत पर।

उन्होंने कहा, "जब मेरा दिल टूटता है, तो मैं इन सभी लोगों को सुनता हूं और जब मैं उन दृश्यों को देखता हूं, तो मैं खुद की कल्पना कर सकता हूं।" माता-पिता)। मुझे लगता है कि वे बहुत असहाय और उनके लिए चल रहे होंगे, आप एक असफल मानव की तरह असफल महसूस करते हैं यदि आप अपने प्रियजनों के लिए ऑक्सीजन के लिए सक्षम नहीं हैं, तो अपने प्रियजनों के लिए अस्पताल में एक बिस्तर। आप एक व्यक्ति के रूप में विफल होते हैं। , तुमको लग रहा है जिंदगी में तू क्या है (आपको लगता है कि आपने जीवन में कुछ नहीं किया है)। ”

सोनू ने साझा किया कि 'सभी अच्छी तरह से स्थापित लोगों से भी मदद मिल रही है, जो दिल्ली में सबसे अच्छे घरों में रहते हैं।' सोनू ने कहा, "हम सभी इंसानों के रूप में विफल रहे हैं, मुजे लग गई है हम लोग में फेल हो गए हैं, हम आपके हैं क्या, जब मैं ऐसी जगहें देखता हूं, तो मुझे लगता है कि हम असफल रहे हैं।" उन्होंने बताया कि बड़े होकर उन्होंने सुना कि अस्पतालों को देश की स्वास्थ्य सेवा प्रणाली मजबूत होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश ने स्वास्थ्य प्रणाली के महत्व को सीखा है, लेकिन कई जीवन की कीमत पर।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: