जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को अपनी पार्टी में विश्वास और समर्थन के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया, उन्होंने हरियाणा के हितों की रक्षा के लिए दिन-रात काम किया है। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने नवनियुक्त सीएम नायब सिंह सैनी को भी बधाई दी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री नायब सैनी जी को बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि गरीबों, किसानों के कल्याण के लिए हमने जो योजनाएं लागू की हैं, उन्हें आगे बढ़ाकर आप जन-हितैषी सरकार चलाएंगे। और गरीबों और राज्य के विकास।

उनकी यह टिप्पणी भाजपा द्वारा मनोहर लाल खट्टर की जगह नायब सिंह सैनी को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाए जाने के कुछ घंटों बाद आई है। लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर असफल वार्ता के कारण भाजपा-जजपा गठबंधन टूट गया। एक्स पर एक अन्य पोस्ट में, चौटाला ने हरियाणा के उपमुख्यमंत्री के रूप में राज्य की सेवा करने का अवसर देने के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, मैं इसे अपना सौभाग्य मानता हूं और हरियाणा के प्रत्येक व्यक्ति का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। हरियाणा के कल्याण और सार्वजनिक कार्यों के लिए आपका समर्थन और सहयोग मेरे लिए हमेशा ऊर्जावान रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: