अलाया एफ ने हाल ही में उस समय के बारे में बात की जब वह न्यूयॉर्क में रहती थीं और कहा कि उन्हें अपने अपार्टमेंट में एक भूत का सामना करना पड़ा। उसने यह भी खुलासा किया कि वह आधी रात को तेज कदमों की आवाज सुनती थी और एक ऐसी घटना का वर्णन किया जिसने उसे भयभीत कर दिया। अधिक जानने के लिए आगे पढ़ें।

अलाया एफ एक डरावना अनुभव के बारे में खुलता है
ट्वीक इंडिया से बात करते हुए, अलाया एफ ने एक डरावना अनुभव साझा किया और कहा कि जब वह न्यूयॉर्क में रह रही थी और पढ़ रही थी, तो उसके अपार्टमेंट में एक भूत था। आधी रात में उसे तेज़ कदमों की आवाज़ सुनाई देती थी और कभी-कभी तो शॉवर अचानक से चालू हो जाता था। उसने कहा कि बहुत सी डरावनी चीजें होंगी और एक घटना का वर्णन किया जब एक दिन, उसकी आंख के कोने से, उसने देखा कि एक "त्वरित फ्लैश" उसके पास से गुजर रहा है। उसने अपनी सहेली से पूछा कि क्या उसने कुछ देखा और उसके दोस्त ने कहा कि उसने कुछ नहीं देखा, लेकिन ऐसा लगा जैसे किसी ने उसे मारा हो जैसे कोई उसके द्वारा दौड़ रहा हो। फिर, अलाया को लगा कि उसके घर में कुछ अजीब चल रहा है और वह डर गई। उसने स्वीकार किया कि वह इन अजीब घटनाओं के कारण अपने घर वापस नहीं जाना चाहती थी।

अलाया एफ की उपस्थिति पर एक नजर
अलाया एफ ने 2020 में फिल्म जवानी जानेमन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। यह नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसमें सैफ अली खान, तब्बू, कुब्रा सैत, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा, फरीदा जलाल और कीकू शारदा ने अभिनय किया है। यह फिल्म 2010 की अर्जेंटीना की कॉमेडी फिल्म का रीमेक है जिसका नाम इगुआलिटा ए एम आई है और इसमें अलाया ने सैफ अली खान की बेटी की मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म लंदन में एक संपत्ति दलाल और पार्टी के जानवर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बेटी का सामना करता है जिसे वह कभी नहीं जानता था। वह उसके जीवन में प्रवेश करती है और अपने तरीके सुधारने का फैसला करती है। फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली और फिल्म की IMDb रेटिंग 10 में से 6.6 है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: