श्रुति हासन अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है. श्रुति हासन ने अभी तक ब्रेकअप की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन ऐसा लगता है कि एक्टर इन सवालों से तंग आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर Q and A के दौरान, सालार एक्ट्रेस ने न केवल अपने ब्रेक-अप की पुष्टि की, बल्कि यह भी खुलासा किया कि वह दोबारा घुलने-मिलने के मूड में नहीं हैं।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने श्रुति से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं या कमिटेड हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया। 'मुझे इन सवालों का जवाब देने में मजा नहीं आता। लेकिन मैं पूरी तरह से सिंगल हूं, घुलने-मिलने को तैयार नहीं हूं। केवल काम कर रही हूं और अपने जीवन का आनंद ले रही हूं।

यहां जानिए श्रुति के एक्स का उनके ब्रेक-अप के बारे में क्या कहना है

कुछ समय पहले हजारिका से हासन से ब्रेकअप के बारे में भी पूछा गया था, जिस पर उन्होंने कहा था, 'मुझे माफ कर दीजिए, लेकिन मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।'

कौन है श्रुति का एक्स?

मुंबई स्थित असमिया कलाकार शांतनु हजारिका एक विज़ुअल आर्टिस्ट, वीडियो गेम डिजाइनर और illustrator हैं। उनकी रचनात्मक प्रतिभा ने श्रुति का ध्यान तब खींचा जब वह अपनी किताब पर काम कर रही थीं, जिसमें उनकी कविताएँ हैं। शांतनु ने पुस्तक के लिए एक illustrator और डिजाइनर के रूप में योगदान दिया और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। बाद में दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

Find out more: