तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ने गुरुवार को कहा कि "कोरोनावायरस अमीर लोगों की बीमारी है, गरीब की नहीं।" “वे (अमीर) इसे अन्य देशों से यहां लाए। उन्होंने (समृद्ध) इस बीमारी को विदेशों से आयात किया है। यह बीमारी यहां से नहीं उभरी, ”समाचार एजेंसी एएनआई ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के हवाले से कहा।

 

 

अपने बयान के लिए पलानीस्वामी पर निशाना साधते हुए, DMK ने इसे "सरकारी प्राथमिकताओं की क्लासिक मिसफायरिंग" कहा। उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री के पास गलतफहमी और गलतफहमी के लिए जाना जाता है। यह एक गलतफहमी है, इस दिन और उम्र में, कि केवल समृद्ध विदेश यात्रा, ”News18 ने DMK के प्रवक्ता मनु सुंदरम के हवाले से कहा।

 

 

इसके अलावा, तमिलनाडु में मामलों की संख्या की पुष्टि करते हुए, पलानीस्वामी ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 25 ने सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविद -19 की वजह से जान गंवाने वाले व्यक्तियों की संख्या 15 है और रोगियों को छुट्टी देने की संख्या 180 है।

 

 

पिछले 24 घंटों में 941 ताजा COVID-19 मामले सामने आए। यह भी कहा कि 37 लोगों ने बुधवार और गुरुवार के बीच बीमारी के कारण दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव, लव अग्रवाल ने कहा कि देश में 325 जिले ऐसे हैं जिनमें कोरोनोवायरस बीमारी के मामले नहीं हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: