सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) और ज़ी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने अपनी आने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, से राष्ट्र भर में कोविड राहत कार्य के लिए सहायता प्रदान करने का संकल्प लिया है। इस पहल में सिलेंडर, सांद्रता, और वेंटिलेटर जैसे आवश्यक चिकित्सा संसाधनों का दान शामिल होगा।

ज़ी के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “राष्ट्र बेहद चुनौतीपूर्ण स्थिति से गुजर रहा है और ZEE कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने की दिशा में प्रतिबद्ध है। हमें पूरी उम्मीद है कि फिल्म राधे की रिलीज से समर्थन, महामारी से प्रभावित लोगों को महत्वपूर्ण राहत प्रयास प्रदान करने के लिए संसाधनों को बढ़ाने में मदद करेगा। हमें पता चला है कि एक पूर्व-शॉट फिल्म की रिलीज को रोकना किसी भी तरह से हमारी मदद नहीं कर सकता है लेकिन महामारी से लड़ने की दिशा में अपनी कार्यवाही का उपयोग करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण है। ZEE5 और ZeePlex पर राधे की रिलीज़ हमें इन अत्यंत कठिन समय में और अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करेगी। ”

इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी आदि हैं। इस फिल्म के कई मंच रिलीज़ ईद के मौके पर 13 मई को होंगे। थिएट्रिकल रिलीज़ के साथ यह फ़िल्म Zee5 पर अपनी पे-पर-व्यू सेवा के साथ Zee5 पर भी प्रदर्शित होगी। यह डीटीएच ऑपरेटरों - टाटा स्काई, डिश, डी 2 एच और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी रिलीज़ होगा। फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा बैनर सलमान खान फिल्म्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस और रील लाइफ प्रोडक्शन के तहत सह-निर्मित है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: