अभिनेता से राजनेता बनी खुशबू सुंदर सोमवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुईं।

सुंदर ने पार्टी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष डॉ। एल मुरुगन, पार्टी नेता सीटी रवि और प्रवक्ता संबित पात्रा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। बाद में वह भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिलीं।

उनके अलावा, तमिलनाडु के मदन रविचंद्रन और सरवनन कुमारन भी आज भाजपा मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।

उनके भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद, सुंदर ने कहा, उन्हें "समझ में" आया है कि अगर राष्ट्र को "आगे बढ़ना" है तो उसे पीएम मोदी के नेतृत्व की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, "मैं भारतीय जनता पार्टी की सेवा में पूरे दिल से लगा हुआ हूं और मुझे जो भी ज़िम्मेदारियां सौंपी गई हैं, उसमें मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने का वादा करता हूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरा राज्य भाजपा सरकार देखे।"

अभिनेता से राजनेता बने सोनिया गांधी को एक तीखी चिट्ठी दिखाने के बाद, छह साल बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

अपने त्याग पत्र में, उसने आरोप लगाया कि उसके जैसे व्यक्तियों को "कुछ तत्वों द्वारा पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठाया गया था"।

सुंदर ने पत्र में कहा कि वह 2014 के आम चुनावों के बाद पार्टी में शामिल हो गई थीं, जब वह सबसे कम थी और किसी भी मान्यता, प्रसिद्धि या अन्य लाभ की आवश्यकता के बिना काम किया था।

2014 के लोकसभा चुनाव में हारने के बाद, मैं उस समय आईएनसी की तह में आ गया था, जब मैं किसी मौद्रिक लाभ, नाम या शोहरत के लिए पार्टी में नहीं गया था। कुछ तत्व उच्च स्तर पर बैठे थे। पत्र में कहा गया है कि पार्टी के भीतर जिन लोगों की जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, वे शर्तों को तय कर रहे हैं और मेरे जैसे लोग जो ईमानदारी से पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं, उन्हें धक्का दिया जा रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: