इंडिगो ने रविवार को इंडिगो की एक फ्लाइट के मिड फ्लाइट हंगामे में कथित रूप से शामिल नौ पत्रकारों की पहुंच को रद्द कर दिया। फ्लाइट 9 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी ले जा रहा थी। मीडियाकर्मियों पर 15 दिनों की अवधि के लिए किसी भी इंडिगो एयरलाइन में सवार होने से रोक लगाई है।

एविएशन रेगुलेटर DGCA द्वारा फ्लाइट में अनियंत्रित मीडियाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कम लागत वाली एयरलाइन को स्लैम करने के बाद कार्रवाई एक आंतरिक समिति की जांच का अनुसरण करती है।

यह पहले बताया गया था कि महाराष्ट्र के मंत्री संजय राउत के साथ अपने मौखिक भाषण और बाद में मुंबई के नगर निकाय - बृजमुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा उनके बांद्रा पश्चिम कार्यालय के "अवैध रूप से निर्मित भागों" के विध्वंस पर टिप्पणी के लिए टेलीविजन चैनलों के कई संवाददाताओं ने रानौत का अनुसरण किया।

इंडिगो की घटना को एक पत्रकार द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करने के बाद उजागर किया गया था, जिसमें रनौत को उड़ान 6E 264 के अंदर कुछ चैनलों के मीडिया कर्मियों द्वारा देखा जा सकता है। ट्विटर पर कई लोगों ने मास्क पहनने के दौरान सामाजिक भेद की कमी को जल्दी से उजागर किया।

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी' अभिनेता शिवसेना के राउत के साथ एक विवाद के बाद पिछले महीने सुर्खियों में थे, जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की और बाद में सुशांत सिंह के बाद के ट्वीट्स की एक श्रृंखला में राजपूत आत्महत्या की जाँच में मुंबई पुलिस की खिंचाई की। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: