प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक ऑडियो बातचीत की और विकास के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता की पुष्टि की। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की बहाली, महिला सशक्तिकरण, बुनियादी ढांचे और स्वास्थ्य सेवा विकास उन विषयों में शामिल थे जो बातचीत के दौरान चर्चा के लिए आए थे।

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से लोगों को भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताने के लिए कहा, उन्होंने कहा कि हर वोट महत्वपूर्ण है, हमें लोगों को मतदान के महत्व को बताना चाहिए। कार्यकर्ताओं (पार्टी कार्यकर्ताओं) में से एक के साथ बातचीत करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे किसानों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की पहुंच का विस्तार करने के लिए कहा, और कहा, उन्हें किसानों को रासायनिक मुक्त उर्वरकों के उपयोग के बारे में जागरूक करना चाहिए।

मोदी ने कई केंद्रीय योजनाओं के बारे में भी बात की, जो बड़े पैमाने पर वाराणसी के लोगों को लाभान्वित कर रही हैं। उन्होंने लोगों से अपने ऐप पर एक वर्ग  कमल पुष्प में योगदान देने का आग्रह किया, जिसमें कुछ प्रेरक पार्टी के सदस्य शामिल हैं। नमो ऐप में कमल पुष्प के नाम से जाना जाने वाला एक बहुत ही रोचक खंड है जो आपको प्रेरक पार्टी कार्यकर्ता के बारे में साझा करने और जानने का मौका देता है।

प्रधानमंत्री ने भाजपा के सूक्ष्म-दान अभियान के बारे में भी बात की, जिसमें अपने सदस्यों और अन्य लोगों से छोटे योगदान के माध्यम से धन जुटाने की मांग की गई थी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: