भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति से जान से मारने की धमकी वाला ईमेल मिला है। मेल के विषय में, मिश्रा को कपिल मिश्रा अतंकवाड़ी तुम को ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे मेरे आदमी का बन गया है प्लानिंग तुम को गोली मारने के लिए।

पाठ का अनुवाद है, कपिल मिश्रा, आतंकवादी, हम तुम्हें जीने नहीं देंगे। मेरे आदमियों ने तुम्हें गोली मारने की योजना पहले ही बना ली थी। भाजपा नेता ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त को टैग किया और ईमेल के बारे में सूचित किया। शनिवार को, भाजपा नेता ने कन्हैया लाल के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जो एक दर्जी थे, जिनकी राजस्थान के उदयपुर में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, और एक धन उगाहने वाली पहल के माध्यम से एकत्र किए गए 1 करोड़ रुपये की वित्तीय मदद की घोषणा की।

कन्हैया लाल को पुष्पांजलि अर्पित करने और उनके आवास पर उनके परिवार से मिलने के बाद, मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने फंडराइज़र के माध्यम से 1 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा था, लेकिन 1 करोड़ 70 लाख रुपये पहले ही एकत्र किए जा चुके हैं और लोग अभी भी योगदान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल के परिवार को एक करोड़ रुपये हस्तांतरित किए जाएंगे जिसका उपयोग गृह ऋण चुकाने और उनके बेटों की पढ़ाई के खर्च के लिए किया जाएगा। मिश्रा ने कहा कि कन्हैया लाल की दुकान पर मौजूद ईश्वर को भी 25 लाख रुपये दिए जाएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: