बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई में उनके आवास पर हुई आकस्मिक मौत ने भारतीय फिल्म उद्योग में सदमे की लहरें भेज दी हैं। इसने भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड की क्रूर प्रकृति के बारे में भी बातचीत की है, खासकर बाहरी लोगों पर। बुधवार को सुशांत को लेकर लेखक चेतन भगत द्वारा किया जाने वाला पुराना ट्वीट वायरल हो गया, जिसके बाद लोग एक्टर अर्जुन कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 


दरअसल, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म को चेतन भगत की बुक हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी पर बनाया गया था। हाल ही में चेतन भगत का साल 2015 में किया गया ट्विट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है, 'ये बताते हुए काफी खुशी हो रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मोहित सुरी के निर्देशन में बनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में लीड रोल करेंगे। शूटिंग 2016 से शुरू होगी'।

 

 

इस ट्वीट के सामने आते ही सुशांत के फैंस और ट्रोलर्स ने अर्जुन पर निशाना साधा है। कई लोगों का मानना है कि स्टारकिड होने के कारण उन्हें लगातार फिल्में मिल रही हैं। एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा, 'हाफ गर्लफ्रेंड से सुशांत जैसे बेहतरीन एक्टर को हटाकर नेपोटिज्म के खराब प्रोडक्ट को लिया गया था। हम नेपोटिज्म और बॉलीवुड के मजाक को ऐसे ही नहीं छोड़ेंगे क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो हम सुशांत जैसे और हीरे खो देंगे'।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: