तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को कहा कि संजय राउत के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई भाजपा की बदले की राजनीति है। पार्टी ने कहा कि यह भाजपा द्वारा विपक्ष को चुप कराने का एक प्रयास है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि वह न झुकेंगे और न ही पार्टी छोड़ेंगे, इसके कुछ ही समय पहले उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दक्षिण मुंबई कार्यालय में ले जाया जाएगा, जिसकी टीम ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके आवास की तलाशी ली थी।

वे (ईडी) मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं। मुझे गिरफ्तार किया जा रहा है। टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने ईडी की छापेमारी को बदले की राजनीति का प्रतिबिंब बताया। राउत को ईडी ने मुंबई की एक चॉल के पुनर्विकास और उनकी पत्नी और सहयोगियों से संबंधित लेनदेन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।

यह संसद के अंदर और बाहर विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश है। संसद के अंदर, आप (बीजेपी के नेतृत्व वाले केंद्र) विपक्षी सांसदों को निलंबित करवाते हैं और बाहर, आप विपक्षी नेताओं को धमकाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं, टीएमसी सांसद ने संवाददाताओं से कहा। सेन ने कहा, संजय राउत के आवास पर छापेमारी प्रतिशोध की राजनीति को दर्शाती है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: