ICC ने 2021 T20 विश्व कप से पहले आधिकारिक एंथम लॉन्च किया

17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के आधिकारिक गान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने प्रसारण भागीदारों के सहयोग से गुरुवार को लॉन्च किया। स्टार स्पोर्ट्स। भारतीय संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, वीडियो में दुनिया भर के युवा क्रिकेट प्रशंसकों के साथ-साथ भारत के कप्तान विराट कोहली, वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और अफगानिस्तान के राशिद खान के एनिमेटेड संस्करण भी शामिल हैं।

पोलार्ड ने एक में कहा, "टी20ई क्रिकेट ने बार-बार साबित किया है कि यह सभी उम्र के प्रशंसकों को आकर्षित कर सकता है, और मैं यूएई के स्टेडियमों और दुनिया भर में देखने वालों के लिए कुछ आतिशबाजी लाने के लिए उत्साहित हूं।" आईसीसी प्रेस विज्ञप्ति

मैक्सवेल ने आईसीसी विज्ञप्ति में कहा, "आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप रिकॉर्ड पर सबसे कठिन और सबसे रोमांचक में से एक होने जा रहा है।" उन्होंने कहा, "ऐसी कई टीमें हैं जो ट्रॉफी ले सकती हैं और हर मैच फाइनल जैसा होगा। हम अपने खिलाड़ियों की क्षमता को जानने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: