टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने वेल्लाफायर लक्जरी एमपीवी पर मूल्य वृद्धि लागू करने का फैसला किया है। नई कीमत जुलाई से लागू होगी। Vellfire के अलावा, कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि Camry Hybrid को अगले महीने कीमतों में बढ़ोतरी मिलेगी।

 

टोयोटा ने शुक्रवार को भेजी प्रेस विज्ञप्ति में कहा, 'विनिमय दर में पर्याप्त वृद्धि के कारण आसन्न बढ़ोतरी की आवश्यकता है।'


जबकि लागत वृद्धि की घोषणा की गई है, जापानी वाहन निर्माता ने नई कीमतों के बारे में सटीक विवरणों पर ध्यान दिया है।

 


रिकॉर्ड के लिए, वेल्लाफ़ायर लक्जरी एमपीवी को भारतीय बाजार में इस साल फरवरी में lakh 79.50 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था। विदेशी बाजारों के विपरीत, जहां इसे पारंपरिक पेट्रोल इंजन विकल्पों में भी पेश किया जाता है, भारत-स्पेक मॉडल को 197 PS समानांतर हाइब्रिड सिस्टम मिलता है, जिसमें 6.5 के साथ एक पेट्रोल इंजन (2AR-FXE 2.5-लीटर), 2JM और 2FM इलेक्ट्रिक मोटर्स शामिल हैं। आह निकेल-मेटल हाइड्राइड बैटरी पैक। इस प्रणाली की समग्र ईंधन अर्थव्यवस्था को 16.35 किमी / लीटर पर रेट किया गया है।

 


जहां तक ​​इसके ट्रिम ऑप्शंस और फीचर्स की बात है, तो लग्जरी लोगों के लिए केवल एक ट्रिम - एक्जीक्यूटिव लाउंज में उपलब्ध है। इस मॉडल में कॉर्नरिंग फंक्शन, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, 17-इंच के अलॉय व्हील और चारों तरफ क्रोम की खूबियों वाले एलईडी हेडलैंप दिए गए हैं।

 


इसके कुछ आराम और सुविधा सुविधाओं में ट्विन मूनरोफ, पावर रियर और बैक डोर, मेमोरी फंक्शन के साथ हवादार और गर्म फ्रंट सीटें, व्यक्तिगत सीट टेबल, पावर रिक्लाइनिंग, एडजस्टेबल ओटोमन सेकंड-रो सीट, और बहुत कुछ शामिल हैं। ध्यान रहे, यह सब मानक किट के एक भाग के रूप में पेश किया जाता है।

 


कंपनी ने हाल ही में Fortuner SUV पर कीमतों में बढ़ोतरी की भी घोषणा की है। यह and 48,000 तक प्रिय हो गया है और अब इसकी कीमत lakh 28.66 लाख * से lakh 34.43 लाख * हो गई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: