सुपरस्टार ऋतिक रोशन को लंदन में हुए एक ऑनलाइन पोल में 2019 का सबसे सेक्सी एशियन पुरुष चुना गया। यूनाइटेड किंगडम के इस सर्वे में ऋतिक रोशन को दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष बताया गया है। उल्लेखनीय है कि 45 वर्षीय इस सितारे के पास इस साल 'वॉर' और 'सुपर 30' जैसी बॉक्स ऑफिस हिट हैं और अब उन्हें दुनिया भर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों के आधार पर ब्रिटिश न्यूजवीकली, ईस्टर्न आई के सर्वे में सेक्सिएस्ट एशियन मेल रैंकिंग में टॉप स्थान मिला हैं।

 

Bollywood Tadka

 

यह खबर सुनकर ऋतिक रोशन ने कहा, "मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और जिन्होंने मुझे वोट दिया है। उन्होंने कहा, " इस तरह के सर्वे में सिर्फ एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके दिखने के तरीके से जज नहीं करता। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता हूं।

 

"किसी व्यक्ति में जो आकर्षक है, वह उसकी लाइफ की स्टोरी, यात्रा और उस व्यक्ति ने अपने जीवन में जिन परिस्थितियों को झेला है वह सब उसकी पर्सनॉलिटी को निखारता है। मैं जिस तरह के किरदार करता हूं उसमें डल जाना मेरे काम का हिस्सा है और इसके लिए कड़ी मेहनत और प्रयास करना होता है।

 

ईस्टर्न आई एंटरटेनमेंट के एडीटर और वार्षिक रैंकिंग के लेखक असजाद नज़ीर ने रोशन की सफलता पीछे उनके बेहतरीन कैरियर को बताया है। नजीर ने कहा, " ऋतिक पिछले 16 साल में इस लिस्ट में सबसे ज्यादा वोट पाने वाले स्टार हैं उनके पास गजब का फिजिक है।"

 

Bollywood Tadka


वहीं, इस लिस्ट में 2017 के विजेता और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर दूसरे व टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं। एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने भी 10वें नंबर के साथ अपनी शुरुआत की हैं। नजीर ने कहा, "2019 में जिन पुरुषों को इस सर्वे से जोड़ा गया था कि वे सभी अपने स्टारडम से परे हैं और पॉजिटिव प्रभाव डालते हैं।  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: