कुमार मंगत की 'दृश्यम 2' - वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ कानूनी मुसीबत में

अजय देवगन और तब्बू द्वारा अभिनीत ड्रामा काफी हिट रहा और अब भी बने बेहतरीन थ्रिलर में से एक है। कुमार मंगत द्वारा निर्देशित और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म की दर्शकों द्वारा सराहना की गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, कुमार मंगत अपनी कंपनी पनामा स्टूडियो के तहत अजय देवगन और तब्बू के साथ अपनी भूमिका को दोहराते हुए भाग 2 की योजना बना रहे हैं।

जबकि Viacom 18 ने उन्हें Drishyam 2 के कानूनी अधिकारों के बारे में नोटिस भेजा है - The Resumption, Mangat ने एक समाचार पोर्टल को इस नोटिस के साथ जवाब दिया कि उनकी कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज ने फिल्म के कानूनी अधिकारों को हासिल कर लिया है और वह चाहे कोई भी हो। एक व्यापार सूत्र ने हालांकि कहा कि कुमार मंगत स्वतंत्र रूप से या उनकी भागीदारी के बिना फिल्म नहीं बना सकते।

इस झगड़े के कारण कुमार मंगत और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के बीच एक कानूनी मुद्दा बन गया है।

कंपनी का कहना है कि फिल्म के राइट्स केवल कुमार मंगत के पास नहीं हैं। ईटाइम्स बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘वायकॉम 18 ने कुमार मंगत से बात की और कहा कि इस तरह प्रोजेक्ट को उनसे अलग नहीं कर सकते। उन्होंने ये भी कहा कि वो अकेले किसी और के साथ ‘दृश्यम 2’ नहीं बना सकते। इसलिए कंपनी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जल्द मामले की पहली सुनवाई होगी’।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: