बिग बॉस 13 रविवार वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार हुआ। बिग बॉस के घर के अंदर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा पहुंचे। इस बीच वरुण ने कहा कि वो सिद्धार्थ को पहले से जानते हैं और उन्हें यहां इस तरह लड़ता देख हैरान हैं।इसके अलावा रेमो डिसूजा ने घर वालों को एक बार फिर से एलीट क्लब के जरिए इम्यूनिटी पाने का मौका दिया। उन्होंने घर वालों से एक टास्क कराया जिसमें सभी घर वालों को ऐसे सदस्य का नाम लेना था जिसे वो इम्यूनिटी पाने का हकदार नहीं समझते हैं।

 

टास्क जीत कर आसिम के बाद सिद्धार्थ शुक्ला एलीट क्लब के दूसरे सदस्य बनें हैं। इसके अलावा एक्टर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, रेमो डिसूजा संग फिल्म की बाकी स्टारकास्ट सलमान से मिलने स्टेज पर पहुंची। इस दौरान स्टेज पर वरुण धवन और राघव ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की, तो वहीं सलमान भी फिल्म के गानों पर थिरके। वहीं घर वाले भी वरुण धवन और उनकी टीम के साथ ताल से ताल मिलाकर नाचते दिखे। बता दें इस हफ्ते सिड और सना के अलावा पूरा घर नॉमिनेट था। वहीं बिग बॉस के घर से शेफाली जरीवाला का सफर खत्म हो गया है, कम वोट्स के चलते वो बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं।

 

बता दें आने वाला हफ्ता बिग बॉस के घर में काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि अगले हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के फ्रेड्स और फैमिली मेंबर घर में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: