बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर बहुत बार ट्रोलर्स का सामना कर चुकी हैं। वह कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तो कभी बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार सोनाक्षी सिन्हा मुंबई की सड़कों पर बुलेट बाइक चलाने की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। बाइक चलाते हुए सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

 

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा बुलेट बाइक से अभिनेत्री करीना कपूर के रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट के सेट पर पहुंची। वह रेड कलर की बुलेट बाइक से सेट पर पहुंची। बाइक चलाते हुए सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो को viralbhayani ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें उनके वीआईपी कल्चर के लिए ट्रोल किया।

 

वीडियो पर कमेेंट करते हुए emnikhil07 नाम के यूजर ने लिखा, 'इंडिया में सितारों को बेवजह का इतना महत्व देते हैं।' the_hair_creative_gaurav ने कमेंट में लिखा, 'क्या ये मजाक है ? इससे लोग परेशान हो रहे हैं और उन्हें ट्रैफिक नियम नहीं पता हैं।' srizz_complete ने लिखा, 'इस पूरी नौटंकी के साथ व्यस्त रोड।' 

 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sonakshisinha who just learnt how to ride the bike today turned up for her interview with #kareenakapoorkhan like this. #viralbhayani @viralbhayani

को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनाक्षी को इस तरह बाइक चलाने पर ट्रोल किया है। साझा किए गए वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा बाइक चला रही हैं जबकि उनके बॉडीगार्ड और तमाम मीडियाकर्मी सोनाक्षी के पीछे-पीछे चल रहे हैं। जिसके कारण रोड में चल रहे लोगों को जाम और दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। वीडियो में सोनाक्षी के बॉडीगार्ड हाथों से उनके करीब आने वाले वाहन चालकों को दूर रहने का निर्देश देते दिखाई दे रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा के इस वीआईपी कल्चर की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

 

आपको बता दें कि बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी बहुचर्चित फिल्म सीरीज दबंग के तीसरे सीक्वल में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों की ओर से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। कोई फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को बोरिंग बता रहे हैं। फिल्म दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आए। वहीं सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही फिल्म इस बार फ्लैशबैक में जाती है, जहां पर होती है महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की एंट्री। सलमान फिल्म में सई के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: