सोनम कपूर को कुछ दिनों पहले अपने पिता अनिल कपूर की फिल्म 'मलंग' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना की गई। अब नोरा फतेही उसी से मिलती-जुलती ड्रेस में फैशन शो के दौरान रैंप पर कैट वॉक करती नजर आई हैं। लेकिन यहां उन्हें देख लोगों ने जमकर तारीफ की।

 

नोरा बनी शो स्टॉपर

 

दरअसल, नोरा लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर GAURI & NAINIKA के लिए शो स्टॉपर बनीं। डांसर और ऐक्ट्रेस नोरा फतेही ने फैशन शो में ब्लैक कलर का फिगर हगिंग गाउन पहना था, जिसके लॉन्ग वाइट टेल थी। इस ऑफ शोल्डर गाउन का स्वीटहार्ट शेप नेकलाइन डिजाइन उन्हें हॉट लुक दे रहा था। वहीं ड्रेस में वेस्ट पोर्शन में ट्रांसपैरंट कॉर्सेट स्टाइल थी, जो नोरा की सेक्सी कमर को हाईलाइट कर रहा था।

 

नोरा के इस गाउन का नेकलाइन डिजाइन और कॉर्सेट वेस्ट स्टाइल वैसी ही थी जैसी सोनम कपूर की ड्रेस में थी। दरअसल, लोगों को सोनम की ड्रेस से ज्यादा इस बात से आपत्ति थी कि वह अपने पिता अनिल के सामने इस बोल्ड नेकलाइन वाली ड्रेस में दिखीं। उन्होंने इसी के कारण सोनम की इस ड्रेस को गलत सिलेक्शन बताया। वहीं नोरा डिजाइनर के इन कपड़ों को रैंप पर शोकेस कर रही थीं, जिस वजह से लोगों को इसमें कुछ गलत नजर नहीं आया। वैसे कॉन्ट्रोवर्सी को अलग कर दिया जाए तो इसमें कोई दो राय नहीं कि नोरा ही नहीं बल्कि सोनम भी बेहद गॉरजस लग रही थीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: