सलमान खान की राधे इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी, अभिनेता ने मंगलवार (19 जनवरी) को सोशल मीडिया पर घोषणा की। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई शुरू में 2020 के ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी ने सभी योजनाओं को विफल कर दिया क्योंकि सिनेमाघर बंद थे। अब जब सिनेमाघरों को फिर से खोला गया है, सलमान खान ने थिएटर मालिकों और प्रदर्शकों की मदद के लिए अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया, जिन्हें कोरोनवायरस वायरस महामारी के दौरान नुकसान उठाना पड़ा है।

लंबे समय से यह खबर आ रही थी कि राधे ओटीटी रिलीज का रास्ता नहीं अपनाएंगे और सिल्वर स्क्रीन पर उतरेंगे। सलमान खान ने अब इस खबर की पुष्टि की है, उनके प्रशंसकों को बहुत खुशी हुई है। राधे 2021 में एक नाटकीय रिलीज़ की घोषणा करने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक बयान साझा किया जिसमें लिखा था, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस आने में लंबा समय लगा है , यह इन समयों के दौरान एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझता हूं जो थिएटर मालिकों / प्रदर्शकों के माध्यम से जा रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा।

"बदले में मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले दर्शकों के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।" ।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: