तारक मेहता का उल्टा चश्मा को थिएटर के दिग्गज किरण भट्ट के रूप में एक नया नट्टू काका मिला है। इससे पहले नट्टू काका का किरदार एक अन्य दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक निभाया करते था, जिनकी 3 अक्टूबर, 2021 को कैंसर से मृत्यु हो गई थी। दिलचस्प बात यह है कि वास्तविक जीवन में, किरण और नायक की एक लंबी दोस्ती थी, जो थिएटर उद्योग में अपने शुरुआती वर्षों से थी।

नए नट्टू काका को निर्माताओं द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट में दर्शकों के सामने पेश किया गया। अपडेट को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, आप सभी ने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया, उसके लिए हम शुक्रगुजार है। ये प्यार को हमशा बनाया रखना, इस ही बात पे पेश कर रहे है हमारे नए नट्टू काका।

नए नट्टू काका की घोषणा ने प्रशंसकों को अच्छे पुराने समय की याद दिला दी है जब घनश्याम नायक इस चरित्र को पर्दे पर चित्रित करते थे। कई प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया और अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं। इस बीच, सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग भी एक नए व्यक्ति के घनश्याम नायक के पद पर आने से खुश है।

एक यूजर ने ट्वीट किया, स्वर्गीय घनश्याम नायक अपने अभिनय के साथ एक पूर्ण वर्ग थे और हमेशा हमारे पहले नट्टू काका रहेंगे। उन्होंने चरित्र में मासूमियत और मस्ती लाई। हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे। लेकिन जैसा कि हमने नए टप्पू, सोढ़ी, आदि को स्वीकार किया। हम नए नट्टू काका को स्वीकार करने की कोशिश करेंगे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: