बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। भाजपा नेता को एम्स, पटना में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार को सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि, वह ठीक है लेकिन दो दिनों कुछ हदतक शरीर का तापमान बढ़ा है. जिसके बाद पटना के एम्स अस्पताल में अब वो भर्ती हो गए हैं. जल्द ही कैंपेन पर वापसी करेंगे.


बिहार में सुशील मोदी से पहले बीजेपी के कुछ और नेता भी कोरोना संकट की चपेट में आ चुके हैं. बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन बीते दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था.

बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए एक ही हफ्ता बचा है, 28 अक्टूबर को वोटिंग है. ऐसे में बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि लगातार कई नेता क्वारनटीन हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के प्रचार कैंपेन पर असर पड़ सकता है.  

बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने आज ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है. जिसमें बीजेपी की ओर से कई वादे किए गए हैं. इसके अलावा शुक्रवार से बिहार में बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी कैंपेन की कमान संभालेंगे.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: