बिहार के वैशाली में जनसभा संबोधित करने के लिए तेजस्वी यादव पंहुचे थे। वहीं जिस मंच से तेजस्वी जनता को संबोधित करने वाले थे उसी मंच का संचालन करने की होड़ में नेता एक दूसरे से भिड़ गए और हाथापाई शुरू हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वैशाली में आरजेडी प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में तेजस्वी यादव जनसभा करने के लिए पहुंचे थे. तेजस्वी के मंच पर पहुंचते ही स्वागत की प्रक्रिया शुरू हो गई. आरजेडी के कई नेता मंच पर मौजूद थे.


स्वागत का क्रम समाप्त हुआ, तो मंच का संचालन कौन करेगा, इस बात पर बहस शुरू हो गई. इस बहस के दौरान नेता आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान कई नेता मंच से नीचे गिर गए, तो कई वहां से भागते दिखाई दिए.


इस झगड़े के बाद मंच पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वरिष्ठ नेताओं द्वारा मंच पर हो रहे इस झगड़े को शांत करने के लिए आग्रह किया जा रहा था, लेकिन झगड़ा कर रहे नेता किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे.


इसके बाद पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने बीच-बचाव कराया, जिसके बाद मामला शांत हुआ. वहीं इस मामले में नेताओं द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. उधर इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: