अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि पिछले साल फिल्म निर्माता और निर्माता साहिल संघ से अलग होने की घोषणा के बाद लोगों का उनके प्रति नजरिया बदल गया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह परेशान नहीं है, बल्कि इससे बहुत खुश है।

 

 

 


उन्होंने कहा, "यह मुझे खुशी देता है क्योंकि आप ऐसे क्षेत्रों में आगे बढ़ रहे हैं जहां लोग शिक्षित और प्रगतिशील हैं, लेकिन वे अभी भी दुख की भावना महसूस करते हैं। वे समानुभूति की भावना से जवाब देते हैं। इसलिए टकटकी जरूरी नहीं है, यह महत्वपूर्ण है और कभी-कभी दयनीय भी है। कभी-कभी, यह विस्मय और प्रशंसा की एक झलक है, “दीया ने पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में कहा।

 

 

 


दीया ने यह भी कहा कि एक समान स्थिति में कई महिलाएं उसके पास पहुंचती हैं, यह पूछती है कि वह व्यक्तिगत कठिनाइयों के सामने मजबूत रहने के लिए कैसे प्रबंध कर रही है। “मुझे महिलाओं से बहुत सारे संदेश मिलते हैं जो समान परिस्थितियों से गुजर रही हैं, कह रही हैं, आप इतने मजबूत कैसे हैं? आप कैसे मुस्कुराते हैं? आप कैसे उठते हैं और काम पर जाते हैं? 'उनके लिए मेरे पास कोई जवाब नहीं है। मैं सिर्फ उन्हें बताती हूं कि मुझे अपना रास्ता मिल गया है और मुझे उम्मीद है कि आप भी ढूंढ लेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: