भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पटना में भाजपा के राज्य कार्यालय से कम से कम 16 जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने वाले हैं। वह सात जिलों में भवनों के निर्माण की आधारशिला भी रखेंगे। कल, उन्होंने जोर देकर कहा कि यह उनकी पार्टी थी जिसने गांधी के ग्राम स्वराज के सपने को साकार किया और कांग्रेस पर सहकारी खेती की अवधारणा में भारत की सतही समझ दिखाने का आरोप लगाया।

नड्डा ने एक ग्राम संसद में टिप्पणी की, जहां देश भर के पार्टी प्रतिनिधियों को एक जोरदार भाषण दिया गया और याद रखने के लिए कहा गया कि हम विकास के चैंपियन हैं, किसी से प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है। विपक्षी राजद ने एक बयान जारी कर राज्य में दो दिवसीय कार्यक्रम में पैसे के बंटवारे के लिए भाजपा की आलोचना की, जहां वह 17 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जद (यू) के साथ सत्ता साझा कर रही है।

जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन उस समय भड़क गए जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या भाजपा की ताकत के प्रदर्शन से उनकी पार्टी के रैंक और फाइल में चिंताएं हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या नड्डा और शाह के साथ बैठक की योजना थी, इस तथ्य को देखते हुए कि मुख्यमंत्री कोविद-19 की लड़ाई के बाद होम आइसोलेशन में हैं, ललन, जो एक लोकसभा सदस्य भी हैं, ने कहा, मैं रखता हूं दिल्ली में उनसे मुलाकात उनसे यहां मिलने का क्या मतलब है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: