गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तब निशाना साधा जब इस बात की पुष्टि हो गई कि भारत जोड़ो यात्रा चुनावी राज्य में नहीं जाएगी। उन्होंने दावा किया कि वायनाड के सांसद के दिल में गुजरात के लिए कोई जगह नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में बोलते हुए पाटिल ने कहा कि एक तरफ भारत जोड़ो यात्रा हो रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस खुद टूट रही है।

राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा, पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद भारत जोड़ो यात्रा निकालते हैं लेकिन गुजरात को किनारे कर देते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके दिल में गुजरात के लिए कोई जगह नहीं है, इसलिए वह यहां नहीं आना चाहते। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग पिछले 27 वर्षों से कांग्रेस को खारिज कर रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में फिर ऐसा करेंगे।

2017 के चुनाव प्रचार के दौरान विकास पागल हो गया के नारे के लिए कांग्रेस का मज़ाक उड़ाते हुए, पाटिल ने कहा कि अब पार्टी पागल हो गई है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को शुरू हुई और 12 राज्यों में 3,750 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, लेकिन गुजरात को छोड़ देगी, हालांकि यह पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान से होकर गुजरेगी। गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने से दो दिन पहले 5 सितंबर को आखिरी बार गुजरात का दौरा किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: