कोरोनोवायरस के प्रकोप और विस्तारित लॉकडाउन के कारण, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की कथित तौर पर "डायरेक्ट-टू-वेब रिलीज़" हो सकती है, मध्य-दिवस में एक रिपोर्ट में कहा गया है। विकास के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि अभिनेता और निर्माताओं ने डिज्नी + हॉटस्टार पर फिल्म का प्रीमियर करने के लिए "प्रस्ताव पर चर्चा" कर रहे हैं, मिड-डे की सूचना दी। “अक्षय, निर्देशक राघव लॉरेंस और निर्माता प्रस्ताव पर चर्चा कर रहे हैं।

 

 

एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक, मिक्सिंग और वीएफएक्स सहित मूवी पर काफी पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकी है। चूंकि टीम घर से काम कर रही है, इसलिए प्रक्रिया सामान्य से अधिक समय ले रही है। हालांकि, मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म जून तक तैयार हो जाएगी। हालांकि वर्तमान में, 3 मई तक लॉकडाउन जारी है, सामाजिक भेदभाव को सुनिश्चित करने के लिए थिएटर बंद रहना जारी रख सकते हैं। ऐसे परिदृश्य में, टीम सीधे-से-वेब रिलीज़ होने पर विचार कर सकती है, "स्रोत को मिड-डे द्वारा कहा गया था।

 

 


सूत्र ने कहा कि अक्षय कुमार नहीं चाहते हैं कि परियोजना में शामिल कोई भी पक्ष नुकसान का सामना करे। "अक्षय यह सुनिश्चित करना चाहता है कि निवेश की गई पार्टियों में से कोई भी नुकसान न करे और यह फिल्म व्यापक दर्शकों तक पहुंचे। जबकि डिज़नी + हॉटस्टार दुनिया भर में पहुंच सुनिश्चित करता है, भारत में छोटे शहरों में फिल्म उपलब्ध कराना उनके लिए चिंता का विषय होगा।" स्रोत।

 

 


कोरोनावायरस लॉकडाउन ने कई फिल्म परियोजनाओं पर रोक लगा दी है। इसकी वजह से फिल्म उद्योग के कई दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: