प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (16 मार्च) कालाबुरागी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करके कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। कर्नाटक के कलबुर्गी में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन किया गया।

कलबुर्गी में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा, कलबुर्गी में लोगों की ये भीड़ और आप सभी के चेहरों पर ये उत्साह, कर्नाटक ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को रिकॉर्ड संख्या में सीटें जिताने का संकल्प ले लिया है। अभी घोषणा होनी बाकी है और आपने पहले ही घोषणा कर दी है। आज पूरा कर्नाटक कह रहा है कि इस बार हम 400 के पार जाएंगे।

पीएम ने कहा, कर्नाटक ने लोकसभा चुनाव में राज्य में बीजेपी की रिकॉर्ड जीत सुनिश्चित करने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आप सभी के मन में कांग्रेस के प्रति कितना गुस्सा है, मैं समझ सकता हूं। ये ऐसी पार्टी है कि कितने भी कपड़े बदल लें, इनकी गतिविधियां नहीं बदलेंगी। इसलिए कर्नाटक में जनता जाग चुकी है। लोग कांग्रेस की सच्चाई जान चुके हैं।

कालाबुरागी एआईसीसी अध्यक्ष एम मल्लिकार्जुन खड़गे का गृह जिला है, जो 2009 और 2014 में वहां से लोकसभा के लिए चुने गए थे, लेकिन पिछले आम चुनाव में भाजपा के उमेश जाधव से हार गए थे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस इस बार 81 वर्षीय खड़गे के दामाद राधाकृष्ण डोड्डामणि को मैदान में उतार सकती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: