मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती? अस्पताल से अभिनेता के एक वायरल ने प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित कर दिया है। वायरल फोटो में मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बिस्तर पर सोते नजर आ रहे हैं. जब से फोटो इंटरनेट पर सामने आई है, नेटिज़न्स उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। मिथुन दा के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अभिनेता के लिए एक स्वास्थ्य अपडेट साझा करते हुए कहा कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता पिछले हफ्ते गुर्दे की बीमारी के कारण बीमार थे लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने अपने पिता के लिए प्रार्थना और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

"वह पिछले सप्ताह बीमार थे। उन्हें गुर्दे की पथरी की समस्या है, जिसका ऑपरेशन करने की आवश्यकता है। वह इस वजह से बेचैनी महसूस कर रहे थे और इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वह बिल्कुल ठीक और फिट हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। एक गुर्दे की पथरी की समस्या जिसे लेजर सर्जरी से आसानी से हल किया जा सकता है," नमाशी ने कहा।

इस बीच, भाजपा के कई नेता चक्रवर्ती के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वायरल फोटो को बीजेपी नेता संजय सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव डॉ अनुपम हाजरा ने भी ट्वीट किया. ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए, बाद वाले ने बंगाली में लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ मिथुन दा, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं मिथुन दा।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: