न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां पहले वनडे की शुरुआत से पहले पाकिस्तान के अपने मौजूदा दौरे को एक सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए रद्द कर दिया, जिसके बारे में मेजबान बोर्ड ने कहा कि यह अस्तित्व में नहीं है। परेशानी तब शुरू हुई जब सफेद गेंद की सीरीज का पहला वनडे शुक्रवार को रावलपिंडी स्टेडियम में समय पर शुरू नहीं हो सका और दोनों टीमें अपने होटल के कमरों में ही रहीं।

पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला के लिए लाहौर जाने से पहले, रावलपिंडी में तीन एकदिवसीय मैचों में से पहले में आज शाम पाकिस्तान से खेलना था। हालांकि, पाकिस्तान के लिए न्यूजीलैंड टीम के खतरे के स्तर में वृद्धि के बाद, और एनजेडसी सुरक्षा सलाहकारों की सलाह पर, यह निर्णय लिया गया है कि न्यूजीलैंड दौरे के साथ जारी नहीं रहेगा, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने विज्ञप्ति में कहा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने तब एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें जो सलाह मिल रही थी उसे देखते हुए दौरे को जारी रखना संभव नहीं था। उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, मैं समझता हूं कि यह पीसीबी के लिए एक झटका होगा, जो शानदार मेजबान रहा है, लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और हमारा मानना है कि यह एकमात्र जिम्मेदार विकल्प है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: