तमिलनाडु के खेल मंत्री और सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 19 जनवरी को चेन्नई में होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स के उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया।

तमिलनाडु सरकार की ओर से, मैंने एमके स्टालिन के अनुरोध के अनुसार तमिलनाडु के बाढ़ प्रभावित जिलों में व्यापक राहत, बहाली और पुनर्वास कार्य करने के लिए राष्ट्रीय आपदा राहत कोष को तत्काल जारी करने के लिए प्रधान मंत्री से अनुरोध किया। प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया उन्होंने हमें बताया कि वह आवश्यक कदम उठाएंगे।

उदयनिधि ने आगे लिखा, तमिलनाडु के लिए सार्वजनिक महत्व के विभिन्न विषयों, विशेष रूप से तमिलनाडु में खेलों के बहुमुखी विकास पर भी पीएम के साथ चर्चा की। बैठक के दौरान, मैंने पीएम को सीएम ट्रॉफी गेम्स 2023 का आयोजन और तमिलनाडु द्वारा आयोजित एशियाई पुरुष हॉकी चैंपियनशिप के सफल प्रदर्शन को प्रदर्शित करने वाली एक कॉफी टेबल बुक भी भेंट की। ।

उदयनिधि ने लिखा, खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 खेल के क्षेत्र में तमिलनाडु की गहरी आयोजन क्षमता और शानदार इतिहास को प्रदर्शित करने का एक और आशाजनक अवसर होगा। पहली बार, खेलो इंडिया यूथ गेम्स राज्य में आयोजित किए जाएंगे और इसे 19 से 31 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: