सोनी, टेक दिग्गज और होंडा, ऑटोमेकर कंपनी ने एक नई कंपनी स्थापित करने के लिए सहयोग किया है। नई कंपनी उच्च मूल्य वर्धित इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की बिक्री में संलग्न होगी और गतिशीलता के लिए सेवाएं प्रदान करेगी। नए संयुक्त उद्यम का नाम सोनी होंडा मोबिलिटी होगा और इसका उद्देश्य होंडा और सोनी की विशेषज्ञता को एक साथ लाना है।

केनिचिरो योशिदा, प्रतिनिधि कॉर्पोरेट कार्यकारी अधिकारी, अध्यक्ष, अध्यक्ष और सीईओ, सोनी ग्रुप कॉरपोरेशन, ने एक बयान में कहा: मोबिलिटी स्पेस को भावनात्मक बनाने के हमारे दृष्टिकोण के आधार पर, मोबिलिटी व्यवसाय में सोनी की पहल तीन के आसपास केंद्रित है। सुरक्षा, मनोरंजन और अनुकूलन क्षमता के क्षेत्र।

योशिदा ने आगे कहा, जैसा कि हम इन क्षेत्रों में अपनी सीख जारी रखते हैं, हम व्यापक वैश्विक उपलब्धियों और ज्ञान के साथ एक भागीदार, होंडा से मिलने और दोनों कंपनियों के बीच संयुक्त उद्यम समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए उत्साहित हैं। नई कंपनी के पास होंडा की अत्याधुनिक पर्यावरण और सुरक्षा प्रौद्योगिकियां, गतिशीलता विकास क्षमताएं, वाहन बॉडी निर्माण प्रौद्योगिकी और बिक्री के बाद सेवा प्रबंधन का अनुभव होगा। इसमें इमेजिंग, सेंसिंग, दूरसंचार, नेटवर्क और मनोरंजन प्रौद्योगिकी के विकास और अनुप्रयोग में सोनी की विशेषज्ञता भी होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: