सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में आपको एक बार सलमान खान चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान सिर्फ पुलिसवाले नहीं बल्कि पुलिसवाले गुंडे के किरदार में नजर आएंगे।

 



ट्रेलर में सभी कुछ तीन गुना नजर आ रहा है क्योंकि ये दबंग सीरीज का तीसरा भाग है। इसमें तीन गुना एक्शन, तीन गुना रोमांस और तीन गुना मनोरंजन का डोज नजर आ रहा है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें सलमान खान को दो अलग-अलग किरदारों में दिखाया गया है। इसमें सलमान खान दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।


फिल्म में दिखाया गया सलमान खान जवानी के समय का किरदार महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, उनका दूसरा किरदार इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।


जैसाकि आप जानते हैं इस बार फिल्म में सुदीप किच्चा विलेन के किरदार में है। ट्रेलर में सभी का अवतार बदला हुआ लेकिन दमदार दिखाई दे रहा है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको बता दें कि दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तैयारियां की गई थीं। देश के कई शहरों में सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिनमे चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ शामिल है जहाँ के फैंस रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर में देख पाए।


इसी के साथ मुंबई के फैंस भाईजान को लाइव देख पाए. वहीं उन्हें सलमान खान से मिलने का मौका मिला. आपको यह भी बता दें कि दबंग 3 के लिए सलमान खान ने अपना वजन घटाया है और ट्रेलर आने के बाद आप देख सकते हैं उनका लुक दमदार नजर आ रहा है. ट्रेलर से पता चल रहा है दबंग 3 में एक्शन और ड्रामा भरपूर दिखेगा और इस बार भी चुलबुल पांडेय धमाल कर देंगे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: