कोरोनावायरस (COVID-19) महामारी के कारण ग्राहकों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए, वोल्वो कार इंडिया ने 31 मई तक अपनी कारों पर वारंटी बढ़ा दी है। यह उन ग्राहकों को कवर करेगा जिनके पास 3 मार्च 2020 तक 22 मार्च 2020 से शुरू होने वाली लॉकडाउन अवधि के दौरान वारंटी की अवधि समाप्त हो गई थी। कंपनी लगातार स्थिति का आकलन कर रही है और आवश्यकता होने पर उचित उपाय करेगी।

 

 

 


यह निर्णय वोल्वो कार इंडिया द्वारा COVID-19 से जुड़े जोखिमों को कम करने के लिए अपनी समग्र स्वास्थ्य और सुरक्षा योजना के तहत उठाए गए कदमों की एक श्रृंखला का अनुसरण करता है। पिछले महीने, कंपनी ने सभी डीलरशिप को बंद कर दिया था और अपने ग्राहकों और कर्मचारियों को महामारी से बचाने के लिए घर से काम करने की अनुमति दी थी।

 

 

 

 

वोल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रम्प ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा, “हमारे कर्मचारियों और ग्राहकों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है। हम COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए सरकार की लॉकडाउन पहल का पूरी तरह से समर्थन करते हैं, लॉकडाउन के दौरान हमारे कुछ ग्राहकों को वारंटी मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है और हम ग्राहकों के लिए 31 मई 2020 तक वारंटी का विस्तार करने के लिए खुश हैं जिनकी वारंटी 22 मार्च के बीच समाप्त होती है और 3 मई 2020. "

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: