नयी दिल्ली। दिवाली फेस्टिवल वीक के साथ छुट्टियों का दौर भी शुरू हो चुका है। इन छुट्टियों में आपके लिए एंटरटेनमेंट की भी कोई कमी नहीं है और इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर एक-दो नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में टक्कर में हैं। आपको तो एटरटेनमेंट का फुल पैकेज मिल रहा है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर तो घमासान शुरू हो गया है। दरअसल, इस दिवाली के मौके पर तीन फेमस स्टारर फिल्में आनी थी और आज तीनों फिल्में रिलीज हो चुकी है।


दरअसल, सिनेमाघरों में हाउसफुल 4, मेड इन चाइना और सांड की आंख रिलीज होने जा रही है। खास बात ये है कि तीनों फिल्में अलग अलग थीम पर बनी है, जिससे आप आसानी से अपनी पसंदीदा फिल्म का चयन कर सकते हैं। साथ ही अगर तीनों फिल्में भी देखते हैं तो आप बोर नहीं होंगे, क्योंकि तीनों फिल्मों की कहानी अलग-अलग है। अब देखना ये है कि इस महाक्लैश में कौनसी फिल्म ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर पाती है। आपको बताते हैं कि वो तीन फिल्में कौनसी हैं और उनकी कहानी कैसी है...


हाउसफुल 4- हाउसफुल 4 कॉमेडी फिल्म है और हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है। मल्टी स्टारर फिल्म में कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य अभिनेत्री हैं, जबकि अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख कॉमेडी एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे। वैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डॉनी लीवर की कॉमेडी भी फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म में पिछले जन्म की लाइफ और 2019 की लाइफ को जोड़कर दिखाया जाएगा। 

 
 

सांड की आंख- सांड की आंख में भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। यह हरियाणा की उन शूटर दादी के जीनव पर आधारित हैं, जो 60 साल की उम्र के बाद शूटिंग शुरू करती है और शूटिंग में करियर बनाते हुए कई मेडल भी जीतती हैं।


मेड इन चाइना- मेड इन चाइना एक गुजराती शख्स के एंटरप्रन्योर बनने की कहानी है, जिसमें राजकुमार राव और मौनी रॉय अहम भूमिका में है। इस फिल्म एक नाकाम गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की कहानी है जिसका किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: