दिल्ली विश्वविद्यालय के एक 18 वर्षीय छात्र की एक लड़की के साथ कथित रूप से दोस्ती करने के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर में हुई घटना के संबंध में महिला के भाई और एक रिश्तेदार सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक की पहचान राहुल राजपूत के रूप में हुई, जो दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग में द्वितीय वर्ष का छात्र था। उन्होंने स्कूली छात्रों को ट्यूशन भी प्रदान किया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की उसके इलाके की एक महिला से दोस्ती थी लेकिन उसका परिवार दोस्ती के खिलाफ था।


पीटीआई से बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को कुछ बहाने से नंदा रोड पर बुलाया गया था, और जब वह मौके पर पहुंची, तो महिला के भाइयों सहित चार-पांच लोगों के समूह द्वारा उसका शारीरिक शोषण किया गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, हालांकि इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।


“मृतक को कोई दृश्य चोट नहीं लगी। एक पोस्टमार्टम परीक्षा आयोजित की गई, और डॉक्टर ने कहा कि तिल्ली के टूटने से उनकी मृत्यु हो गई, ”विजयंत आर्य, पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) ने कहा।



“एमडी राज, मनवर हुसैन और 3 नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया। हम लोगों से अपील करते हैं कि इस मामले को कोई रंग न दें, यह दो परिवारों का विवाद है। '



इस बीच, मृतक के चाचा के एक बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (आम इरादे के आगे व्यक्तियों द्वारा किए गए अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा, परिवारों के बीच किसी भी तनाव से बचने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: