बिग बॉस 13 का पहला फिनाले अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है। ऐसे में बिग बॉस के घर में नए सदस्य एंट्री करने के लिए तैयार हैं। अब तक बिग बॉस ने 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से लोगों को रूबरू करवाया था. जिसमे हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल यादव थे। लेकिन अब घर में चौथे वाइल्ड कार्ड की एंट्री भी होने जा रही हैं।  ये शख्स कोई और नहीं बल्कि कांटा गर्ल शेफाली जरीवाला हैं। जी हां, एक वक़्त पर अपने नच से सबको अपना दीवाना बना लेने वाली शेफाली जरीवाला अब बिग बॉस के घर में धमाल मचाने की तैयारी में हैं। 


बिग बॉस के नए प्रोमो की माने तो शेफाली कल बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी। ऐसे में साफ है कि बिग बॉस में आने वाले ये नए सदस्य नया तूफ़ान लेकर आएंगे। जिससे घर का पूरा गणित बदल जाएगा।


शेफाली जरीवाला की बात करे तो साल 2000 में वो कांटा लगा गाने के रिमिक्स एल्बम के जरिए लोगों के बीच रातोंरात फेमस हो गई थी। जिसके बाद उनकी झलक अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी में नजर आई थी. जिसके बाद अब जाकर शेफाली लोगों के बीच आ रही हैं।


दरअसल बिग बॉस 13 में इस बार भले ही एक से बढ़कर एक सेलेब्स शो का हिस्सा बने हो लेकिन टीआरपी के मामले में ये शो अभी तक कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाया है। ऐसे में मेकर्स हर तरीके आजमा रहे हैं जिससे ये एक बार फिर लोगों की पसंद पर खरा उतर सके।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: