अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसे देख उनके प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये उनकी प्रेग्नेंसी की ओर इशारा तो नहीं है। तस्वीरों में, नन्ही दीपिका लेटी हुईं नजर आ रही हैं। दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, "दिवाली के बाद का जश्न।"


प्रशंसकों ने तस्वीरों में दीपिका की मासूमियत और उनकी 'क्यूटनेस' को सराहा, लेकिन इससे भी ज्यादा लोगों की रुचि इस बात को जानने में रही कि क्या वह कोई 'अच्छी खबर' देने वाली हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इंशाअल्लाह आप जल्द ही मां बनेंगी।" एक यूजर ने दीपिका से पूछ ही दिया, "क्या आप प्रेग्नेंट हैं?" एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, "क्या जल्द ही अच्छी खबर आने वाली है?"

Image result for deepika padukone

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इंशाअल्लाह आप जल्द ही मां बनेंगी।" एक यूजर ने दीपिका से पूछ ही दिया, "क्या आप प्रेग्नेंट हैं?" एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, "क्या जल्द ही अच्छी खबर आने वाली है?"


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की दमदार एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं। इसके अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी खुलकर बातें करती हैं। पिछले दिनों दीपिका पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे अभियान भारत की लक्ष्मी में नजर आई थीं। जिसमें उनके साथ पीवी सिंधूभी नजर आई थीं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: