नयी दिल्ली। अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद पूरे देश में कहीं पर भी सामाजिक समरसता का भाव नहीं टूटा। लेकिन AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार विवादास्पद बयानबाजी कर रहे हैं. ओवैसी ने ट्वीट किया है कि मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए। इस पर टीवी एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने ओवैसी को जवाब दिया है।


बिग बॉस 13 में शिरकत करने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा अक्सर सोशल मीडिया पर विवादास्पद पॉलिटिकल बयान भी देती रही हैं। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उन्होंने एक बार फिर ट्वीट किया है और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है।


ओवैसी ने एक विवादास्पद ट्वीट किया था और उन्होंने एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा था क, ‘मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।’ कोएना ने ओवैसी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए।’ #IdiotOwaisi


बता दें कि ओवैसी का यह ट्वीट राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में विवादित जमीन का असल मालिक रामलला विराजमान को माना है। वहीं मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन अलग से देने का फैसला भी दिया था। हालांकि इस फैसले से ओवैसी बिल्कुल खुश नहीं है और वे लगातार इस फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: