एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। डायरेक्टर अहमद खान की डायरेक्शन में बनी फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है। फिल्म की कहानी दो भाईयों की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। 3 मिन्ट 41 सेकंड के ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिलते हैं।

 

Bollywood Tadka


ट्रेलर की शुरूआत दमदार डायलॉग से होती है। फिल्म में भाईयों का किरदार निभा रहे रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, जिसमें से रितेश कमजोर है और टाइगर काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बेफिक्र गालियां देती हुई अपने लुक से इम्प्रेस कर रही हैं।

 

 


ट्रेलर में जब रितेश कमजोर पड़ते हैं तो टाइगर को आवाज लगाते हैं। भारत से सीरिया तक पहुंची कहानी में आतंकी संगठन से जुड़े लोग रितेश से मारपीट करते हैं और उसे अगवा कर लेते हैं। टाइगर उसे बचाने के लिए जान जोखिम में डालता है और आतंकी संगठन से भिड़ जाता है। काम की बात करें तो फिल्म डायरेक्शन हमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। दोनों स्टार्स के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म 6 मार्च को पर्दे रिलीज होने जा रही है।  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: