लोकसभा चुनाव के जोरदार प्रचार के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि वे तेलंगाना में 10 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दक्षिण भारत में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरेगी।

"एनडीए और बीजेपी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों में परचम लहराने जा रहे हैं। मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि जब 4 जून को नतीजे आएंगे, तो दक्षिण भारत में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी होगी... हम जा रहे हैं।" तेलंगाना में 10 से अधिक सीटें हासिल करें...'' अमित शाह ने कहा।

"लोकसभा चुनाव के 3 चरणों में, एनडीए 200 सीटों के आसपास पहुंच गया है। चौथा चरण एनडीए के लिए बहुत अच्छा होने वाला है। इस चरण में हमें अधिकतम सफलता मिलेगी और हम '400 पार' के अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे।" मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि एनडीए और बीजेपी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों में परचम लहराने जा रहे हैं। मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि जब 4 जून को नतीजे आएंगे तो दक्षिण भारत में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी होगी। ..हमें तेलंगाना में 10 से अधिक सीटें मिलने जा रही हैं...'' अमित शाह ने कहा।

"यह चुनाव दो समूहों में विभाजित है। एक तरफ, हमारे पास एनडीए है, जो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। दूसरी तरफ, हमारे पास इंडी गठबंधन है, जो राहुल गांधी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। ... एक तरफ, राहुल गांधी छुट्टियां मनाने बैंकॉक और थाईलैंड जाते हैं, दूसरी तरफ, पीएम नरेंद्र मोदी ने दिवाली पर एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली और जवानों के साथ त्योहार मनाया... एक तरफ, INDI गठबंधन। दूसरी तरफ, एनडीए देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने की बात करता है... आपको इन दो समूहों के बीच चयन करना होगा,'' गृह मंत्री ने कहा।

Find out more: