सैफ अली खान और करीना कपूर खान कोरोनोवायरस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने घोषणा की कि वह और सैफ तीन मानवीय सहायता संगठनों में योगदान दे रहे हैं - यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र बाल कोष), गेट इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज़। उन्होंने अनुयायियों से दान देने का भी आग्रह किया।

 

 

 


“इस तरह के कठिन समय में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है। हम दोनों ने ऐसा करने के लिए कदम उठाए हैं और यूनिसेफ, GIVE INDIA और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज (IAHV) को अपना समर्थन देने का वादा किया है। हम आप में से उन लोगों से आग्रह करते हैं जो ऐसा ही कर सकते हैं। संयुक्त हम खड़े। जय हिन्द। 

 

 

 


इससे पहले आज, सैफ की बेटी सारा अली खान ने प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति (पीएम-केयर) फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में राहत देने का संकल्प लिया। उसने यह खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

 

 

 

 

“मैं पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को दान करने का संकल्प लेता हूं। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे हमारे देश के लोगों की मदद करने में अपना योगदान दें। हर योगदान मायने रखता है, और एकजुटता इस महामारी के खिलाफ हमारी एकमात्र आशा है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: