सोनू सूद के प्रशंसक वेंकटेश हाल ही में अभिनेता से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक नंगे पैर चले। अभिनेता ने वेंकटेश के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा कि वह उनके लिए परिवहन की व्यवस्था करना चाहते हैं, लेकिन युवा प्रशंसक ने उनसे मिलने के लिए 700 किमी से अधिक चलने का फैसला किया। अभिनेता ने आगे प्रशंसकों से उनसे मिलने के लिए इस तरह की परेशानी नहीं उठाने को कहा।

एक ट्विटर पोस्ट में, अभिनेता ने कहा, “वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए हाइड से मुंबई तक नंगे पांव चले, बावजूद इसके कि मैंने उनके लिए किसी प्रकार के परिवहन की व्यवस्था करने का प्रयास किया। वह वास्तव में प्रेरक हैं और उन्होंने मुझे बहुत विनम्र किया है। पीएस हालांकि, मैं किसी को भी ऐसा करने की परेशानी उठाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहता।"

सूद पिछले साल COVID-19 लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के लिए एक तारणहार के रूप में उभरे और इन कठिन समय के दौरान लोगों की मदद करना जारी रखा। आम आदमी ही नहीं, अभिनेता भी हाई-प्रोफाइल नामों की मदद करने में कामयाब रहे हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर द्वारा ट्विटर पर रेमेडिसविर इंजेक्शन के लिए अनुरोध पोस्ट करने के बाद सूद हाल ही में हरभजन सिंह की मदद के लिए पहुंचे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: