भारती सिंह अपनी एक पंचलाइन से आपको हंसी में उड़ा सकती हैं। कॉमेडियन ने स्टैंड-अप कॉमेडी के साथ अपनी यात्रा शुरू की और अपने बाल चरित्र 'लल्ली' से प्रसिद्धि पाई। इन वर्षों में, भारती ने न केवल भारत में महिलाओं के कॉमेडी दृश्य पर राज किया है, बल्कि एक सफल टीवी व्यक्तित्व और होस्ट भी बन गई है।

हाल ही में, भारती अभिनेता और होस्ट, मनीष पॉल के पॉडकास्ट में दिखाई दीं, जहां उन्होंने अपने अतीत के बारे में कई चौंकाने वाले और दिल दहला देने वाले खुलासे किए। शो में, भारती ने मनोरंजन उद्योग में एक महिला के रूप में अपने संघर्षों के बारे में बताया, इससे पहले कि वह बड़ा हो और स्टार बन जाए।

भारती ने खुलासा किया कि कैसे अपने करियर के शुरुआती दिनों में, उन्हें समन्वयकों द्वारा अनुचित तरीके से छुआ गया था, लेकिन उन्होंने अपनी आवाज नहीं उठाई क्योंकि उन्हें सही और गलत के बीच का अंतर नहीं पता था। उसने यह भी कहा कि अब उसे वापस लड़ने और अपने लिए बोलने का आत्मविश्वास है।

"समन्वयक (शो के) कभी-कभी दुर्व्यवहार करते थे। वे पीठ पर हाथ रगड़ते थे। मुझे पता होता कि यह अच्छा नहीं लगता है, लेकिन तब मुझे लगता है कि वह मेरे चाचा की तरह है, वह बुरा नहीं हो सकता। शायद मैं गलत हूं और वह सही है। तो मैंने सोचा कि यह सही नहीं लगता। मुझे कोई समझ नहीं थी। मेरे पास अब लड़ने का आत्मविश्वास है, मेरे शरीर के लिए, मेरे सम्मान के लिए। अब मैं कह सकता हूं कि 'क्या बात है, आप क्या देख रहे हैं पर, बाहर जाओ हम अब बदल रहे हैं। मैं अब बोल सकता हूं, लेकिन तब मुझमें हिम्मत नहीं थी।"

अपनी बातचीत के दौरान, भारती ने उस समय के बारे में भी बताया जब उनके पिता ने जिन लोगों से कर्ज लिया था, वे उनके घर पर आएंगे और उनकी मां के साथ दुर्व्यवहार करेंगे। उसने उस अत्यधिक गरीबी के बारे में भी बताया जिसमें वह बड़ी हुई और उस समय का उल्लेख किया जब उनके पास घर पर भोजन नहीं था। भारती ने खुलासा किया कि कैसे उनका परिवार अभी भी उस भव्य जीवन शैली का आदी नहीं है जिसे वह अब वहन कर सकती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: