परेश रावल मौत के झांसे का ताजा शिकार हैं। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पेज पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि उनका निधन हो गया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्विटर पेज का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें हिंदी में शोक संदेश के साथ उनकी तस्वीर है, यह घोषणा करते हुए कि "परेश रावल जी, फिल्म उद्योग के एक सदस्य का 14 मई, 2021 को सुबह 7 बजे निधन हो गया है" । खैर, अभिनेता ने एक उत्तम दर्जे की पोस्ट के साथ रिपोर्ट का खंडन किया।

इस अफवाह पर हास्य के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, 65 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया: "गलतफहमी के लिए खेद है क्योंकि मैं सुबह 7 बजे सो गया था ...!"

हालांकि, अभिनेता के प्रशंसक मौत की अफवाह से खुश नहीं हैं। किसी ने गुस्सा जताया तो किसी ने उनकी लंबी उम्र की दुआ की। कुछ प्रशंसकों ने हास्य के साथ नकली समाचारों से निपटने के लिए अभिनेता की विशेषताओं को भी साझा किया। एक फैन ने कमेंट किया, "इस पेज के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मैं इस तरह का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकता। आप मेरे फेवरेट सर हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि यह दिन कभी न आए।" "हाँ, यह स्वाद में बुरा है," एक अन्य प्रशंसक ने सुझाव दिया।


एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "कुछ सम्मान सभी जीवित किंवदंतियों को दिखाया जाना चाहिए। किसी की मौत की घोषणा से उनके पास अधिक लाइक n शेयर (asTRP) नहीं हो सकते। सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है।"

परेश ने मार्च में COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। अभिनेता ने एक ट्वीट साझा करते हुए कहा, "दुर्भाग्य से, मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया अपना परीक्षण करवाएं।" अभिनेता जल्द ही वायरस से उबर गया।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: