सभी सिनेमा प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि फिल्म थिएटर लगभग छह महीने के अंतराल के बाद 15 अक्टूबर 2020 से खुल रहे हैं। बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्में हैं जो इस हफ्ते फिर से रिलीज़ होने वाली हैं और इस सूची की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की 2018 की फिल्म केदारनाथ, अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की पीरियड ड्रामा तन्हाजी, आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की शुभ मंगल ज्यादा सावधन, तापसी पन्नू की थप्पड़, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर की मलंग और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर से हो रही है।

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार सुबह खबर दी कि: "इस हफ्ते से सिनेमाघरों में अपने दरवाजे खोलने के लिए तैयार होने के बाद, इस हफ्ते फिर से रिलीज़ होने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट आधिकारिक रूप से घोषित कर दी गई है ... तन्हाजी, शुभ मंगल सावधान, मलंग, केदारनाथ , और थप्पड़। आने वाले दिनों में और भी फिल्में निर्धारित होंगी। ” एक अलग ट्वीट में, तरण आदर्श ने लिखा: "सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ होने वाली हिंदी फिल्मों की सूची बढ़ती जा रही है ... पहले बताए गए पांच शीर्षकों के अलावा, सूची में एक प्रमुख अतिरिक्त है: वार ... और फिल्में आने वाले दिनों में निर्धारित होंगी । "



केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मानक संचालन प्रोटोकॉल (एसओपी) की घोषणा की। हर शो के बाद हॉल को सैनिटाइज़ करने के लिए आरोग्य सेतु ऐप को स्थापित करने और उपयोग करने से लेकर, यहाँ आगंतुकों और कर्मचारियों के लिए विस्तृत SOP हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: